'तेरे नाल..' की सफलता का कारण शादी नहीं: रितेश और भी... http://aajtak.intoday.in/story.php/content/view/692826/31/201/Tere-Naal..-success-credited-to-team-Riteish.html

प्रिंट
देशमुख और जेनेलिया डीसूजा
कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड कलाकार रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूजा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.
रितेश की माने तो फिल्म को मिली सफलता की वजह उनकी शादी नहीं है बल्कि इसका सारा श्रेय फिल्म निर्माण से जुड़ी पूरी टीम के कठिन मेहनत को जाता है.
रितेश ने कहा कि हमने 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' दो फिल्मों में एकसाथ काम किया. 'मस्ती' व्यावसायिक रूप से सफल रही थी और 'तुझे मेरी कसम' कुछ खास नहीं कर पाई थी लेकिन अगर आप फिल्म विश्लेषक से पूछेंगे, तो आप पाएंगे कि इस फिल्म के लिए कोई भी डीवीडी और सेटेलाइट अधिकार नहीं दिए गए थे, इसलिए यह फिल्म अभी भी कई शहरों में दिखाई जा रही है. इसलिए हमारी शादी का फिल्म की सफलता से कोई सम्बंध नहीं है.
उन्होंने कहा कि मैं सफलता का सारा श्रेय फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक को देना पसंद करूंगा. फिल्म खुद भी बढ़िया थी, इसलिए दर्शकों ने पसंद किया. दोनों तीन फरवरी को शादी के बंधन में बंधे और फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हुई.
फिलहाल रितेश अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 2' के प्रचार में व्यस्त हैं, वहीं जेनेलिया 'रॉक द शादी' और 'इट्स माइ लाइफ' की शूटिंग में व्यस्त हैं.



You have read this article with the title 'तेरे नाल..' की सफलता का कारण शादी नहीं: रितेश और भी... http://aajtak.intoday.in/story.php/content/view/692826/31/201/Tere-Naal..-success-credited-to-team-Riteish.html. You can bookmark this page URL http://eboneeezer.blogspot.com/2012/03/httpaajtakintodayinstoryphpcontentview6.html. Thanks!
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...